टेड डाउनलोडर

Ankur Gupta
Ankur Guptahttps://antarjaal.in
पेशे से वेब डेवेलपर, पिछले १० से अधिक वर्षों का वेबसाइटें और वेब एप्लिकेशनों के निर्माण का अनुभव। वर्तमान में ईपेपर सीएमएस क्लाउड (सॉफ्टवेयर एज सर्विस आधारित उत्पाद) का विकास और संचालन कर रहे हैं। कम्प्यूटर और तकनीक के विषय में खास रुचि। लम्बे समय तक ब्लॉगर प्लेटफॉर्म पर लिखते रहे. फिर अपना खुद का पोर्टल आरम्भ किया जो की अन्तर्जाल डॉट इन के रूप में आपके सामने है.

टेड डाउनलोडर 1

टेड के विषय में आप यदि नही जानते हैं तो मेरी सलाह रहेगी कि आप एक बार इसकी वेबसाइट अवश्य देखें: http://www.ted.com टेड में आपको दुनिया भर के बड़े बड़े बुद्धिजीवियों, विद्वानों के विभिन्न मुद्दों (जैसे कम्प्यूटर, तकनीक, विज्ञान आदि) पर व्याख्यान मिलेंगे। एक बार जाकर देखिए। आपको अवश्य पसंद आएगी यह वेबसाइट।

टेड डाउनलोडर, टेड की वेबसाइट से नवीनतम वीडियो की सूची आपके समक्ष रखता है और आपको सीधे उन्हे डाउनलोड करने की सुविधा भी देता है। आप इसमें “settings” में जाकर वीडियो की गुणवत्ता भी तय कर सकते हैं और सब टाईटल डाउनलोड कर सकते हैं। काम का सॉफ्टवेयर है। डाउनलोड का पता है : http://obinshah.wordpress.com/category/my-utilities/ted-downloader/

अनलिमिटेड वेब होस्टिंग की सच्चाई

आपने अक्सर देखा होगा कि कई वेब होस्टिंग कंपनियां अनलिमिटेड शेयर्ड होस्टिंग बेचती हैं। क्या अनलिमिटेड का अर्थ वाकई...

More Articles Like This