उबुन्टू के लिए नए हैं? उबुन्टू मैनुअल डाउनलोड करें।

Ankur Gupta
Ankur Guptahttps://antarjaal.in
पेशे से वेब डेवेलपर, पिछले १० से अधिक वर्षों का वेबसाइटें और वेब एप्लिकेशनों के निर्माण का अनुभव। वर्तमान में ईपेपर सीएमएस क्लाउड (सॉफ्टवेयर एज सर्विस आधारित उत्पाद) का विकास और संचालन कर रहे हैं। कम्प्यूटर और तकनीक के विषय में खास रुचि। लम्बे समय तक ब्लॉगर प्लेटफॉर्म पर लिखते रहे. फिर अपना खुद का पोर्टल आरम्भ किया जो की अन्तर्जाल डॉट इन के रूप में आपके सामने है.

उबुन्टू के लिए नए हैं? उबुन्टू मैनुअल डाउनलोड करें। 1

यदि आप उबुन्टू लिनक्स ऑपरेटिंग सिस्टम के लिए एकदम नए हैं, तो यह उबुन्टू मैनुअल आपके काम का हो सकता है। इसमें आपको उबुन्टू को स्थापित करने से लेकर आनलाइन आने तक की पूरी जानकारी मिलेगी। और तो और यह मुक्त स्रोत लाइसेंस के अंतर्गत लिखा गया है। अत: मुफ्त है।

डाउनलोड हेतु यहां क्लिक करें: http://ubuntu-manual.org/

कृपया ध्यान दें: यह केवल अंग्रेजी भाषा में उपलब्ध है। ईबुक संस्करण मुफ्त है। पुस्तक खरीदने के लिए http://www.lulu.com/shop/the-ubuntu-manual-team/getting-started-with-ubuntu-1204/paperback/product-20233830.html पर जाएं।

 

1 टिप्पणी

  1. उबुन्टू के लिए नए हैं? उबुन्टू मैनुअल डाउनलोड करें। | अंतर्जाल डॉट इन…

    यदि आप उबुन्टू लिनक्स ऑपरेटिंग सिस्टम के लिए एकदम नए हैं, तो यह उबुन्टू मैनुअल आपके काम का हो सकता है। इसमें आपको उबुन्टू को स्थापित करने से लेकर आनलाइन आने तक की पूरी जानकारी मिलेगी। और तो और यह मुक्त स्रोत लाइसेंस के अंतर्गत लिखा गया है। अत: मुफ्त है…

अनलिमिटेड वेब होस्टिंग की सच्चाई

आपने अक्सर देखा होगा कि कई वेब होस्टिंग कंपनियां अनलिमिटेड शेयर्ड होस्टिंग बेचती हैं। क्या अनलिमिटेड का अर्थ वाकई...

More Articles Like This