दुनिया में पहली बार इंटरनेट एक्सप्लोरर ७ पर टैक्स

दुनिया में पहली बार इंटरनेट एक्सप्लोरर ७ पर टैक्स 4
Ankur Guptahttps://antarjaal.in
पेशे से वेब डेवेलपर, पिछले १० से अधिक वर्षों का वेबसाइटें और वेब एप्लिकेशनों के निर्माण का अनुभव। वर्तमान में ईपेपर सीएमएस क्लाउड (सॉफ्टवेयर एज सर्विस आधारित उत्पाद) का विकास और संचालन कर रहे हैं। कम्प्यूटर और तकनीक के विषय में खास रुचि। लम्बे समय तक ब्लॉगर प्लेटफॉर्म पर लिखते रहे. फिर अपना खुद का पोर्टल आरम्भ किया जो की अन्तर्जाल डॉट इन के रूप में आपके सामने है.

दुनिया में पहली बार इंटरनेट एक्सप्लोरर ७ पर टैक्स 1

आस्ट्रेलियाई आनलाइन विक्रेता Kogan.com नें अपनी वेबसाइट पर एक नए किस्म का कर लगाना आरंभ कर दिया है। यह कर है इंटरनेट एक्सप्लोरर ७ पर। यानि कि यदि आप इंटरनेट एक्सप्लोरर ७ से कोगन डॉट कॉम से कोई खरीद करते हैं तो आपको ६.८ से ०.१ प्रतिशत तक कर के रूप में अतिरिक्त भुगतान करना होगा।

कोगन डॉट कॉम के मुख्य कार्यकारी अधिकारी रशलेन कोगन नें बताया कि इस पुराने ब्राउजर (इंटरनेट एक्सप्लोरर ७) में वेबसाइट को सही ढंग से दिखाने के लिए उन्हे जो खर्च आया है उसकी वो भरपाई करना चाहते हैं। इसीलिए उन्होने यह अतिरिक्त कर लगाया है। कोगन नें बताया कि उनकी टीम को जितना समय वेबसाइट को फायरफॉक्स, कोम, सफारी आदि ब्राउजर के अनुकूल बनाने में लगा, उतना समय अकेले इंटरनेट एक्सप्लोरर ७ के लिए देना पड़ा।

इंटरनेट एक्सप्लोरर ७ सन २००६ में जारी किया गया था। अब तक में उसका ८वां एवं ९वां संस्करण आ चुका है तथा १०वां संस्करण विंडोज़ ८ के साथ आने वाला है।

इंटरनेट एक्सप्लोरर को डाउनलोड करने हेतु कड़ी

http://windows.microsoft.com/en-IN/internet-explorer/downloads/ie

1 टिप्पणी

  1. दुनिया में पहली बार इंटरनेट एक्सप्लोरर ७ पर टैक्स | अंतर्जाल डॉट इन…

    आस्ट्रेलियाई आनलाइन विक्रेता Kogan.com नें अपनी वेबसाइट पर एक नए किस्म का कर लगाना आरंभ कर दिया है। यह कर है इंटरनेट एक्सप्लोरर ७ पर। यानि कि यदि आप इंटरनेट एक्सप्लोरर ७ से कोगन डॉट कॉम से कोई खरीद करते हैं तो आपको ६.८ से ०.१ प्रतिशत तक कर के रूप में अ…

अनलिमिटेड वेब होस्टिंग की सच्चाई

आपने अक्सर देखा होगा कि कई वेब होस्टिंग कंपनियां अनलिमिटेड शेयर्ड होस्टिंग बेचती हैं। क्या अनलिमिटेड का अर्थ वाकई...

More Articles Like This