इंटरनेट एक्सप्लोरर ९ जारी : अभी डाउनलोड करें

इंटरनेट एक्सप्लोरर ९ जारी : अभी डाउनलोड करें 4
Ankur Guptahttps://antarjaal.in
पेशे से वेब डेवेलपर, पिछले १० से अधिक वर्षों का वेबसाइटें और वेब एप्लिकेशनों के निर्माण का अनुभव। वर्तमान में ईपेपर सीएमएस क्लाउड (सॉफ्टवेयर एज सर्विस आधारित उत्पाद) का विकास और संचालन कर रहे हैं। कम्प्यूटर और तकनीक के विषय में खास रुचि। लम्बे समय तक ब्लॉगर प्लेटफॉर्म पर लिखते रहे. फिर अपना खुद का पोर्टल आरम्भ किया जो की अन्तर्जाल डॉट इन के रूप में आपके सामने है.

इंटरनेट एक्सप्लोरर ९ जारी : अभी डाउनलोड करें 1

माइक्रोसॉफ्ट नें इंटरनेट एक्सप्लोरर ९ को जारी कर दिया है। यह भारतीय समय के अनुसार आज (१५ मार्च २०११) को सुबह करीब ९:३० पर जारी हुआ। इंटरनेट एक्सप्लोरर ९ में हार्डवेयर आधारित गतिवर्धन जोड़ा गया है। इससे जालस्थल एकदम डेस्कटॉप अनुप्रयोगों की तरह लगने लगेंगे। इसके अलावा इसका रंग रूप भी काफी बदला गया है। खोजी बक्से और एड्रेस बार दोनों को एकीकृत कर दिया गया है। नया डाउनलोड प्रबंधक आपके द्वारा डाउनलोड की जाने वाली फाइलों की सूची रखेगा और यदि कोई फाइल संदेहास्पद लगी तो आपको सूचित कर देगा। इंटरनेट एक्सप्लोरर में सीएसएस ३ तथा एचटीएमएल ५ का समर्थन भी जोड़ा गया है।

विंडोज़ एक्सपी के उपयोगकर्ताओं के लिए एक निराशा भरा समाचार यह है कि इंटरनेट एक्सप्लोरर ९ विंडोज़ एक्सपी के लिए उपलब्ध नही है। डाउनलोड के लिए यहां जाएं:

http://windows.microsoft.com/en-US/internet-explorer/products/ie/home?WT.mc_id=MSCOM_HP_US_HL_113LMUS004274

 

अनलिमिटेड वेब होस्टिंग की सच्चाई

आपने अक्सर देखा होगा कि कई वेब होस्टिंग कंपनियां अनलिमिटेड शेयर्ड होस्टिंग बेचती हैं। क्या अनलिमिटेड का अर्थ वाकई...

More Articles Like This