२० डॉलर का एशैम्पू स्नैप ३ मुफ्त में डाउनलोड करें

Ankur Gupta
Ankur Guptahttps://antarjaal.in
पेशे से वेब डेवेलपर, पिछले १० से अधिक वर्षों का वेबसाइटें और वेब एप्लिकेशनों के निर्माण का अनुभव। वर्तमान में ईपेपर सीएमएस क्लाउड (सॉफ्टवेयर एज सर्विस आधारित उत्पाद) का विकास और संचालन कर रहे हैं। कम्प्यूटर और तकनीक के विषय में खास रुचि। लम्बे समय तक ब्लॉगर प्लेटफॉर्म पर लिखते रहे. फिर अपना खुद का पोर्टल आरम्भ किया जो की अन्तर्जाल डॉट इन के रूप में आपके सामने है.

एशैम्पू स्नैप ३ एक स्क्रीन की तस्वीरें खींचने का सॉफ्टवेयर है। यह स्क्रीन की केवल स्थिर तस्वीर ही नही लेता बल्कि चलचित्र भी ले सकता है। यानि कि इसकी मदद से आप पूरा का पूरा वीडियो बना सकते हैं।

स्नैप ३ एक छुपी हुई औजारपट्टिका को आपकी स्क्रीन के सबसे ऊपर रखता है। इस औजारपट्टिका को देखने के लिए आपको अपना माउस ऊपर की ओर ले जाना होगा। इसी औजार पट्टिका के जरिए हम स्क्रीन की तस्वीरें/चलचित्र खींच सकते हैं।
२० डॉलर का एशैम्पू स्नैप ३ मुफ्त में डाउनलोड करें 1

इसके साथ ही एक चित्र संपादक भी आता है जिससे हम स्क्रीन की तस्वीर लेने के बाद उसमें संपादन भी कर सकते हैं।

२० डॉलर का एशैम्पू स्नैप ३ मुफ्त में डाउनलोड करें 2

स्नैप ३ से आप स्क्रीन का वीडियो भी बना सकते हैं। यहां तक कि वीडियो के लिए स्क्रीन के क्षेत्र का भी निर्धारण कर सकते हैं।

२० डॉलर का एशैम्पू स्नैप ३ मुफ्त में डाउनलोड करें 3

यह सामान्यत: १९.९९ या यूं कहें कि २० डॉलर में आता है। परंतु अभी इसकी कुंजी को एशैम्पू वालों ने मुफ्त में उपलब्ध करा दिया है। कुंजी प्राप्त करने के लिए आपको यहां जाना होगा: http://www2.ashampoo.com/webcache/html/1/trial_step_1_7267_20_USD.htm

यहां अपना ईमेल पता लिखकर जमा करें। इससे आपको एक ईमेल मिलेगी। उस ईमेल में दी गई कड़ी पर क्लिक करें। इससे आपको एक और ईमेल मिलेगी जिसमें आपका सॉफ्टवेयर सक्रियता कुंजी होगी।

स्नैप ३ को आप सीनेट से डाउनलोड कर सकते हैं।

अनलिमिटेड वेब होस्टिंग की सच्चाई

आपने अक्सर देखा होगा कि कई वेब होस्टिंग कंपनियां अनलिमिटेड शेयर्ड होस्टिंग बेचती हैं। क्या अनलिमिटेड का अर्थ वाकई...

More Articles Like This