मात्र $39.99 में विंडोज़ 8 की ओर अपग्रेड करें

Ankur Gupta
Ankur Guptahttps://antarjaal.in
पेशे से वेब डेवेलपर, पिछले १० से अधिक वर्षों का वेबसाइटें और वेब एप्लिकेशनों के निर्माण का अनुभव। वर्तमान में ईपेपर सीएमएस क्लाउड (सॉफ्टवेयर एज सर्विस आधारित उत्पाद) का विकास और संचालन कर रहे हैं। कम्प्यूटर और तकनीक के विषय में खास रुचि। लम्बे समय तक ब्लॉगर प्लेटफॉर्म पर लिखते रहे. फिर अपना खुद का पोर्टल आरम्भ किया जो की अन्तर्जाल डॉट इन के रूप में आपके सामने है.

मात्र $39.99 में विंडोज़ 8 की ओर अपग्रेड करें 1

क्यों, विश्वास नही हो रहा है? पर यह सच है। माइक्रोसॉफ्ट नें यह प्रस्ताव विंडोज़ एक्सपी, विस्टा एवं सेवेन तीनों के उपयोगकर्ताओं को दिया है कि वे मात्र ३९.९९ यानि ४० डालर में अपने ऑपरेटिंग सिस्टम को अपग्रेड करके विंडोज एट का प्रोफेशनल संस्करण प्राप्त कर सकेंगे। साथ ही वे मीडिया सेंटर को भी मुफ्त में एड रिमूव प्रोग्राम्स के जरिए स्थापित कर सकेंग जो कि बाद में केवल अलग से खरीदने पर प्राप्त होगा। यह योजना विश्व के १३१ बाजारों के लिए है।

Windows.com से जब आप अपग्रेड खरीदेंगे तब यह आपको एक अपग्रेड असिस्टेंट देगा जो कि चरणबद्ध तरीके से आपके कम्प्यूटर में विंडोज ८ को डाउनलोड करके स्थापित कर देगा।

मात्र $39.99 में विंडोज़ 8 की ओर अपग्रेड करें 2

इस योजना के दौरान दुकानों में विंडोज ८ का अपग्रेड डीवीडी के साथ ६९.९९ यानि कि ७० डॉलर में उपलब्ध होगा। यह योजना ३१ जनवरी २०१३ तक लागू रहेगी। मेरा मानना है कि इस योजना से बड़ी भारी मात्रा में विंडोज ८ की बिक्री होगी। विंडोज ८ में स्टार्ट मेन्यू के न होने की वजह से मैंने इसे न लेने का मन बना लिया था, पर इस प्रस्ताव के आने के बाद से लगता है कि अब लेना ही पड़ेगा।

2 टिप्पणी

  1. मात्र $39.99 में विंडोज़ 8 की ओर अपग्रेड करें | अंतर्जाल डॉट इन…

    क्यों, विश्वास नही हो रहा है? पर यह सच है। माइक्रोसॉफ्ट नें यह प्रस्ताव विंडोज़ एक्सपी, विस्टा एवं सेवेन तीनों के उपयोगकर्ताओं को दिया है कि वे मात्र ३९.९९ यानि ४० डालर में …….

अनलिमिटेड वेब होस्टिंग की सच्चाई

आपने अक्सर देखा होगा कि कई वेब होस्टिंग कंपनियां अनलिमिटेड शेयर्ड होस्टिंग बेचती हैं। क्या अनलिमिटेड का अर्थ वाकई...

More Articles Like This