मीनूमेड से अपने कॉन्टेक्स्ट मेन्यू को संपादित करें

Ankur Gupta
Ankur Guptahttps://antarjaal.in
पेशे से वेब डेवेलपर, पिछले १० से अधिक वर्षों का वेबसाइटें और वेब एप्लिकेशनों के निर्माण का अनुभव। वर्तमान में ईपेपर सीएमएस क्लाउड (सॉफ्टवेयर एज सर्विस आधारित उत्पाद) का विकास और संचालन कर रहे हैं। कम्प्यूटर और तकनीक के विषय में खास रुचि। लम्बे समय तक ब्लॉगर प्लेटफॉर्म पर लिखते रहे. फिर अपना खुद का पोर्टल आरम्भ किया जो की अन्तर्जाल डॉट इन के रूप में आपके सामने है.

मीनूमेड से अपने कॉन्टेक्स्ट मेन्यू को संपादित करें 1

कई बार हम कोई सॉफ्टवेयर अपने कम्प्यूटर में स्थापित करते हैं तो वह हमारे बिना चाहे कान्टेक्स्ट मेन्यू में अपनी जगह बना लेता है। जब यह संख्या बढ़ जाती है तो इससे काम करने में असुविधा भी होने लगती है।

इस समस्या का समाधान है मीनूमेड।

मीनूमेड एक मुफ्त का सॉफ्टवेयर है जिसके जरिए हम अपने कॉन्टेक्स्ट मेन्यू की वस्तुओं को संपादित कर सकते हैं। यह न केवल विंडोज एक्सप्लोरर के लिए उपयोगी है बल्कि इंटरनेट एक्सप्लोरर के कॉन्टेक्स्ट मेन्यू की वस्तुओं को भी इससे संपादित किया जा सकता है।

डाउनलोड का पता है: http://www.softpedia.com/get/System/System-Miscellaneous/MenuMaid.shtml

1 टिप्पणी

  1. मीनूमेड से अपने कॉन्टेक्स्ट मेन्यू को संपादित करें | अंतर्जाल डॉट इन…

    कई बार हम कोई सॉफ्टवेयर अपने कम्प्यूटर में स्थापित करते हैं तो वह हमारे बिना चाहे कान्टेक्स्ट मेन्यू में अपनी जगह बना लेता है। जब यह संख्या बढ़ जाती है तो इससे काम करने में असुविधा भी होने लगती है।…

अनलिमिटेड वेब होस्टिंग की सच्चाई

आपने अक्सर देखा होगा कि कई वेब होस्टिंग कंपनियां अनलिमिटेड शेयर्ड होस्टिंग बेचती हैं। क्या अनलिमिटेड का अर्थ वाकई...

More Articles Like This