ओएस १० माउंटेन लायन के १५ वालपेपर

Ankur Gupta
Ankur Guptahttps://antarjaal.in
पेशे से वेब डेवेलपर, पिछले १० से अधिक वर्षों का वेबसाइटें और वेब एप्लिकेशनों के निर्माण का अनुभव। वर्तमान में ईपेपर सीएमएस क्लाउड (सॉफ्टवेयर एज सर्विस आधारित उत्पाद) का विकास और संचालन कर रहे हैं। कम्प्यूटर और तकनीक के विषय में खास रुचि। लम्बे समय तक ब्लॉगर प्लेटफॉर्म पर लिखते रहे. फिर अपना खुद का पोर्टल आरम्भ किया जो की अन्तर्जाल डॉट इन के रूप में आपके सामने है.

ओएस १० माउंटेन लायन के १५ वालपेपर 1

मैक ओएस १० माउंटेन लायन अगले माह आ रहा है। पर हमें इससे क्या। ज्यादातर भारतीय लोग विंडोज़(उसमें भी ज्यादातर पायरेटेड) का ही प्रयोग करते हैं। कुछ शौकिया तौर पर लिनक्स भी चलाते हैं। मैकिंटोश तो गिने चुने लोगों के पास ही होगा। OSXDaily नें ओएस १० माउंटेन लायन के १५ वालपेपरों को पहले ही उपलब्ध करा दिया है। आप भी डाउनलोड करें और अपनी विंडोज़ या लिनक्स डेस्कटॉप (और यदि मैक हो तो उसे भी) को खूबसूरत बनाएं।

यहां से डाउनलोड करें

OSX_Mountain_Lion_Wallpapers

 

1 टिप्पणी

  1. ओएस १० माउंटेन लायन के १५ वालपेपर | अंतर्जाल डॉट इन…

    मैक ओएस १० माउंटेन लायन अगले माह आ रहा है। पर हमें इससे क्या। ज्यादातर भारतीय लोग विंडोज़(उसमें भी ज्यादातर पायरेटेड) का ही प्रयोग करते हैं। कुछ शौकिया तौर पर लिनक्स भी चलाते हैं। मैकिंटोश तो गिने चुने लोगों के पास ही होगा। OSXDaily नें ओएस १० माउंटेन ल…

अनलिमिटेड वेब होस्टिंग की सच्चाई

आपने अक्सर देखा होगा कि कई वेब होस्टिंग कंपनियां अनलिमिटेड शेयर्ड होस्टिंग बेचती हैं। क्या अनलिमिटेड का अर्थ वाकई...

More Articles Like This